BSEB STET 2023 Result: Bihar STET Result 2023 to be released soon, इसे bsebstet.com पर चेक कर सकेंगे

Bihar STET Result 2023 जल्द ही जारी किया जाएगा, (Bihar STET Result 2023 to be released soon) बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड द्वारा BSEB Secondary Teacher Eligibility Test के नतीजे अगले कुछ दिनों में जारी किए जाएंगे। नतीजे आधिकारिक वेबसाइट bsebstet.com पर जारी किए जाएंगे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि नतीजे इसी महीने घोषित होने की उम्मीद है। हालांकि, इस संबंध में Bihar School Examination Board (BSEB) की ओर से रिजल्ट की तारीख और समय को लेकर कोई सूचना जारी नहीं की गई है। इसलिए छात्रों को सलाह दी जाती है कि वे पोर्टल पर नजर बनाए रखें, रिजल्ट चेक करने के लिए उम्मीदवार नीचे दिए गए आसान चरणों का पालन कर सकते हैं।

Bihar STET Result 2023 to be released soon | Bihar Secondary Teacher Eligibility Test Result 2023 ऐसे करें चेक

बिहार माध्यमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा परिणाम चेक करने के लिए सबसे पहले उम्मीदवार Bihar Board की आधिकारिक वेबसाइट https://bsebstet.com/ पर जाएं। इसके बाद एसटीईटी रिजल्ट 2023 के लिंक पर क्लिक करें।

अब मांगी गई जानकारी दर्ज करें और एंटर बटन दबाएं। अब अभ्यर्थियों का एसटीईटी रिजल्ट आपकी स्क्रीन पर प्रदर्शित हो जाएगा। अब उम्मीदवार रिजल्ट चेक कर सकते हैं और इसे डाउनलोड कर सकते हैं। इसके बाद इसका प्रिंटआउट लेकर भविष्य के लिए रख लें।

आज होगी कैंसिल हुई परीक्षा

रद्द की गई बिहार एसटीईटी परीक्षा आज यानी 18 सितंबर 2023 को आयोजित की जाएगी. दरअसल, मुजफ्फरपुर के परीक्षा केंद्र 3504 3505 पर अपरिहार्य कारणों से परीक्षा रद्द कर दी गई थी। इसके बाद नई तारीख की घोषणा की गई, जिसके मुताबिक परीक्षा आयोजित की जाएगी। Bihar Police Constable Exam 2023

बिहार माध्यमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा 4 सितंबर 2023 से 15 सितंबर 2023 तक आयोजित की गई थी। यह परीक्षा राज्य के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर आयोजित की गई है। वहीं, अब उम्मीदवारों को नतीजों का इंतजार है, जिसके जल्द घोषित होने की उम्मीद है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
ये भी पढ़ें:  Bihar Board STET 2024 Third Dummy Admit Card Released, Direct Link to Download
WhatsappTelegram
TwitterFacebook
Google NewsBSEB App

Leave a comment