बिहार बोर्ड मैट्रिक और इंटर एग्जाम 2023 का फॉर्म भरने की आखरी दिन आज

बिहार बोर्ड विद्यालय परीक्षा समिति ने इंटर और मैट्रिक 2023 विद्यार्थीियों के लिए एग्जाम फॉर्म भरने की डेट विलंब शुल्क के साथ बढ़ा दी थी। जिन विद्यार्थीियों ने अभी तक इंटर और मैट्रिक 2023 के लिए एग्जाम फॉर्म नहीं भरा है। इसी महीने के वे 20 अक्टूबर 2022 तक विलंब शुल्क के साथ अपने स्कूल-कॉलेज में जाकर एग्जाम फॉर्म भर सकते हैं। बिहार बोर्ड ने पहले 15 अक्टूबर 2022 तक का समय दिया था जो की अब बढ़ा कर 20 अक्टूबर 2022 कर दी गई थी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

बिहार बोर्ड ने कहा है कि जिन विद्यार्थीियों का रजिस्ट्रेशन फीस अभी तक जमा नहीं हो पाया है। उनका रजिस्ट्रेशन फीस भी 20 अक्टूबर 2022 तक जमा किया जा सकता है। जिनका रजिस्ट्रेशन और एग्जाम फॉर्म फीस जमा नहीं होगा उनका एडमिट कार्ड जारी नहीं किया जायेगा।

बिहार बोर्ड परीक्षा मूल रजिस्ट्रेशन कार्ड में सुधार करने का मौका

इसके अलावा बिहार बोर्ड विद्यालय एग्जामिनेशन ने सभी स्कूल और कॉलेजों को निर्देश दिया है। कि अगर किसी विद्यार्थी के मूल पंजीयन कार्ड में अंकित नाम अभिभावक के नाम फोटो जन्मतिथि जाति धर्म राष्ट्रीयता लिंग विषय आदि में किसी प्रकार की त्रुटि रह गई है तो उसे ऑनलाइन सुधार कर लें क्योंकि बाद में बिहार बोर्ड द्वारा मौका नहीं दिया जायेगा।

ये भी पढ़ें:  BSEB Matric Compartmental Exam Schedule: बिहार बोर्ड 10वीं कंपार्टमेंटल कम स्पेशल परीक्षा 2024 का शेड्यूल जारी, 4 मई से दो पालियों में परीक्षा
WhatsappTelegram
TwitterFacebook
Google NewsBSEB App

Leave a comment