STET Bihar : दोबारा परीक्षा कराने और रिजल्ट जारी नहीं करने के विरोध में शिक्षक अभ्यर्थियों ने बिहार बोर्ड के बाहर प्रदर्शन किया

STET Bihar कॉमर्स की दोबारा परीक्षा कराने और रिजल्ट जारी नहीं करने के विरोध में शिक्षक अभ्यर्थियों ने बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के बाहर जमकर प्रदर्शन किया, नाराज शिक्षक अभ्यर्थियों ने परीक्षा नियंत्रक के खिलाफ नारेबाजी भी की।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इन अभ्यर्थियों का कहना है कि बिहार विद्यालय परीक्षा समिति द्वारा आयोजित एसटीईटी परीक्षा में दो परीक्षा केंद्रों की परीक्षा रद्द कर दी गयी थी, जिसकी दोबारा परीक्षा नहीं हो सकी है।

इसलिए उनकी मांग है कि रद्द की गई परीक्षा को तुरंत लिया जाए और उसका रिजल्ट जल्द से जल्द घोषित किया जाए।

साथ ही उनकी यह भी मांग है कि यह रिजल्ट बीपीएससी की अधिसूचना से पहले आए ताकि वे बीपीएससी द्वारा आयोजित शिक्षक भर्ती परीक्षा में शामिल हो सकें।

केवल मिल रहा है आश्वासन | STET Bihar

शिक्षक अभ्यर्थियों का कहना है कि हमें सिर्फ और सिर्फ आश्वासन दिया जा रहा है लेकिन न तो रिजल्ट जारी किया जा रहा है और न ही दोबारा परीक्षा ली जा रही है।

उनका कहना है कि अब हमें आश्वासन नहीं रिजल्ट चाहिए और वह रिजल्ट भी बीपीएससी के नोटिफिकेशन से पहले चाहिए ताकि हम भी बीपीएससी द्वारा आयोजित शिक्षक भर्ती परीक्षा में शामिल हो सकें।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

लगा रहे हैं बिहार बोर्ड के चक्कर

अभ्यर्थियों का आरोप है कि हम लोग लगातार BSEB Patna Office के चक्कर लगा रहे हैं। स्थिति यह है कि हम इस लगातार चौबीसों घंटे से थक चुके हैं।

उनका कहना है कि न तो सरकार और न ही bihar school examination board के अध्यक्ष आनंद किशोर हमारी बात सुन रहे हैं। उन्होंने कहा कि उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव युवा हैं, उन्हें हमारा दर्द समझना चाहिए लेकिन न तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और न ही उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव कुछ सुन रहे हैं।

इधर Bihar Board के अध्यक्ष आनंद किशोर से मिलने जाते हैं तो कहते हैं कि आप लोग अखबार देखिए, अखबार में नोटिफिकेशन आएगा, लेकिन अभी तक कोई नोटिफिकेशन नहीं आया है. अब बताओ हम क्या करें।

Learn more about :- Better Result of CBSE 12th Board in Bihar

ये भी पढ़ें:  The First day of the BSEB Matriculation Exam 2024 was conducted smoothly, now Mathematics Exam will be held Today
WhatsappTelegram
TwitterFacebook
Google NewsBSEB App

Leave a comment