WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Bihar Board Hall Ticket: फाइनल बिहार बोर्ड एडमिट कार्ड 2024 में किसी प्रकार का संशोधन नहीं, BSEB Patna ने दिया आदेश

बिहार बोर्ड द्वारा 14 जनवरी 2024 को BSEB 10th Class Admit Card जारी कर दिया गया हैं, और 21 जनवरी 2024 को BSEB 12th Class Admit Card जारी होने का उम्मीद लगाया जा रहा हैं, प्राचार्य उस पर हस्ताक्षर और मुहर लगाने के बाद अभ्यर्थियों को प्रवेश पत्र देंगे।

दसवीं का एडमिट कार्ड जारी करने के बाद Bihar School Examination Board ने कहा है कि किसी भी स्कूल के प्रधान या परीक्षा केंद्र अधीक्षक जारी एडमिट कार्ड में किसी भी तरह का संशोधन नहीं कर सकते हैं। अगर Bihar Board Admit Card 2024 में कोई संशोधन हुआ तो ऐसे स्कूल के प्रिंसिपल पर कार्रवाई की जायेगी।

21 जनवरी को जारी हो सकता बारवीं का प्रवेश पत्र

बीते 4 दिसंबर को BSEB पटना द्वारा परीक्षा डेट जारी करने के साथ जो वार्षिक परीक्षा कैलेंडर 2024 हुआ था, उसके मुताबिक़ BSEB Class Inter Admit Card 21 जनवरी 2024 को जारी किया जायेगा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

एडमिट कार्ड केवल सेटअप टेस्ट में सफल छात्रों के लिए मान्य है। परीक्षा में फेल या अनुपस्थित रहने वाले छात्र का एडमिट कार्ड जारी होने पर उसे मान्यता नहीं दी जायेगी, ऐसे विद्यार्थियों को विद्यालय प्रधान प्रवेश पत्र नहीं देंगे।

14 जनवरी को जारी हुआ दसवीं का प्रवेश पत्र

बिहार बोर्ड ने मैट्रिक वार्षिक परीक्षा 2024 के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। बोर्ड ने 14 जनवरी 2024 को समिति की वेबसाइट http://secondary.biharboardonline.com पर एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। जहां से स्कूल डाउनलोड कर सकते हैं।

इस संबंध में बोर्ड ने निर्देश दिया है कि स्कूलों के प्रधान समिति की वेबसाइट से यूजर आईडी और पासवर्ड से लॉग इन कर एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

Leave a comment