SBI Clerk Prelims Result 2024: एसबीआई क्लर्क परीक्षा परिणाम 2024 जारी, इस लिंक से आसानी से डाउनलोड किया जा सकता है

State Bank of India (SBI) ने क्लर्क प्रीलिम्स परीक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया है। उम्मीदवार अपना रिजल्ट बैंक की आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in से डाउनलोड कर सकते हैं। उम्मीदवार इसे इस पेज पर दिए गए सीधे डाउनलोड लिंक से भी देख सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

बैंक ने मुख्य परीक्षा की तारीखों की भी घोषणा कर दी है, आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक मुख्य परीक्षा 25 फरवरी 2024 और 4 मार्च 2024 को आयोजित की जाएगी, इसके लिए कॉल लेटर जल्द ही जारी किया जाएगा।

प्रारंभिक परीक्षा के लिए SBI Clerk Result 2024 का लिंक जल्द ही सक्रिय किया जाएगा। इसे भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) में जूनियर एसोसिएट (जेए) पदों के लिए एसबीआई क्लर्क मुख्य परीक्षा के लिए पात्र उम्मीदवारों की योग्यता स्थिति के साथ जारी किया जाएगा।

SBI Clerk Prelims Result 2024 www.sbi.co.in पर ऑनलाइन घोषित किया जाएगा। बैंकिंग उम्मीदवार जो एसबीआई क्लर्क प्रारंभिक परीक्षा में उपस्थित हुए हैं, वे अपना परिणाम आधिकारिक तौर पर जारी होने पर सीधे यहां से देख सकेंगे।

SBI Clerk Prelims Result 2024 ऐसे करें चेक

  • एसबीआई की आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in पर जाएं।
  • पेज पर उपलब्ध करियर लिंक पर क्लिक करें।
  • एक नया पेज खुलेगा जहां उम्मीदवारों को क्लर्क भर्ती लिंक ढूंढना होगा।
  • पेज पर उपलब्ध एसबीआई क्लर्क प्रीलिम्स रिजल्ट 2024 लिंक पर क्लिक करें।
  • आवश्यक विवरण दर्ज करें और सबमिट पर क्लिक करें।
  • आपका रिजल्ट स्क्रीन पर प्रदर्शित हो जाएगा.
  • परिणाम जांचें और पेज डाउनलोड करें।
  • आगे की जरूरत के लिए इसकी एक हार्ड कॉपी अपने पास रखें।

वे सभी उम्मीदवार जो प्रारंभिक परीक्षा में उपस्थित हुए हैं, वे ऊपर दिए गए इन सरल चरणों के माध्यम से परिणाम की जांच कर सकते हैं।

SBI Clerk Scorecard 2024

भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) कट-ऑफ अंक जारी करने के साथ-साथ एसबीआई क्लर्क प्रारंभिक परीक्षा के लिए स्कोरकार्ड भी जारी करेगा। उम्मीदवार जो 5 जनवरी 2024, 6 जनवरी 2024, 11 जनवरी 2024 और 12 जनवरी 2024 को प्रारंभिक परीक्षा में उपस्थित हुए हैं, आप अपना पंजीकरण नंबर और जन्म तिथि दर्ज करके अपना स्कोरकार्ड डाउनलोड कर सकते हैं और सीधे लिंक से अपने अंक देख सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) ने 15 फरवरी, 2024 को बैंक क्लर्क भर्ती के लिए मुख्य परीक्षा तिथियों की घोषणा की है।

आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, मुख्य परीक्षा 25 फरवरी और 4 मार्च, 2024 को आयोजित की जाएगी। इसके लिए कॉल लेटर जारी किया जाएगा। शीघ्र जारी किया जाए। यह भर्ती अभियान संगठन में 8283 जूनियर एसोसिएट पदों को भरेगा।

ये भी पढ़ें:  Bihar Board BSEB Free Coaching Teacher Recruitment 2024 Apply Online for JEE & NEET Classes
WhatsappTelegram
TwitterFacebook
Google NewsBSEB App

Leave a comment